लिबास के रियाज और रेश्मा गांगजी भारत के नेशनल स्टॉक एक्सेचेंज में सूचीबद्ध पाने वाले पहले भारतीय डिजाइनर लेबल बन गए है।

अब लिबास के रियाज गांगजी सार्वजनिक हो गए है। इसका क्या मतलब है ?  इसका मतलब है कि लिबास भारत के नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध पाने वाले पहले भारतीय डिजाइनर लेबल बन गया है। आरंभिक पब्लिक ऑफर ६८ रुपए है,पिछले आधे शतक से लिबास ने कई भारतीय डिजाइन घरों और लेबल किया है।
जब इस बारे में रियाज से पूछा गया, तो उन्होंने इसके पीछे का कारण बताया।यदी आप लोगों को विश्वास हासिल करते है, तो कंपनी सही रूप से विकसित होती जाती है। बेशक, इसका मतलब यह नहीं है कि अपने उत्पाद या सेवा में कोई कसर या कमी हो। वास्तव में, अब हम सार्वजनिक रुप से सूचीबद्ध है, यहां के लोगों का ब्रांड है कि दिशा में एक बड़ी भी जिम्मेदारी है। ”
नए साल का चेहरा दिखाने से पहले, यह खबर सामने आने से आपका स्वागत करता हूं, खासकर जब नोटबंदी और देश में मौजूदा मुद्रा की कमी कई व्यवासायों के लिए एक भावना हतोत्साहित किया गया है, इसमें फैशन भी शामिल है।
रियाज कहते है, मुझे लगता है कि अपने विशेष योग्यता के साथ व्यापार करने के लिए सक्षम होने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। लोग एक बार शो खत्म होने के बाद आंकडों पर ध्यान देती है। ”

riyazz-3  riyazz-1 riyazz-2

आईपीओ का शुभारंभ एक कठिन और लंबी प्रक्रिया है और 2 साल तक का उपभोग कर सकते हैं! अनुपालन और जिम्मेदारियों प्रमोटरों के कंधों छोड़ दीजिए। जब हमने रियाज गांगजी पूछा कि इस कार्य को हाथ में लेने के लिए किसने
प्रेरित किया ?  उन्होंने जवाब दिया, “बस मैं रचनात्मक हूं और मुझे संतुष्टि नहीं दे रहा था, मैं एक ऐसे स्थान पर पहुंचा हूं कि जहां देश के हर शहर में लिबास का नाम पहुंच जाए। हम एक एफएमसीजी ब्रांड की तरह कई लोगों के जीवन को छूना चाहते हैं। और ऐसा सार्वजनिक निर्गम के माध्यम से ही संभव था। ”

उनकी अर्धांगिनी और सबकुछ साथ-साथ है, खुशी की कोई सीमा नहीं है। “हम पहले से ही पुणे, मुंबई लुधियाना, दिल्ली में मौजूद हैं और शीघ्र ही दुबई में खोल रहे हैं। हम भारत के हर टियर 1 और टियर 2 शहर में उपलब्ध होना चाहते हैं। यही कारण है कि अब यह अंतिम योजना है “, रेश्मा गांगजी ने कहा।

कार्मिक कहते हैं, यह एक भारतीय डिजाइनर लेबल उम्र के लिहाज से हैं और सफलता की नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए बहुत अच्छा है। चलो आशा है कि वैश्विक कंपनियों के मानचित्र पर यह भारतीय फैशन डिजाइनर का नाम डाल दिया जाएगा। लेकिन जाहिर हैं, वहां केवल एक अग्रणी नाम हो सकता है और लिबास का नाम साबित हो गया है। हार्दिक बधाई रियाज और रेशमा गांगजी, नए साल की तरह तुम्हारी खुशी में चार चांद लग जाए।