पाखी हेगड़े ने देसीस्टार समर सिंह के साथ किया “कमरिया आटोमेटिक लेफ्ट साइड”, वीडियो हुआ वायरल

पाखी हेगड़े ने देसीस्टार समर सिंह के साथ किया “कमरिया आटोमेटिक लेफ्ट साइड”, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली स्टनिंग एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और देसी स्टार समर सिंह का नया सांग सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बोल बड़े यूनिक हैं कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट। यह वीडियो सांग म्यूजिक चैनल “तड़का भोजपुरी” के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में पहली बार पाखी हेगड़े और समर सिंह रोमांटिक जोड़ी में नजर आ रहे हैं। इस गाने को समर सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। फीमेल सिंगर नेहा राज हैं। समर सिंह के साथ इस गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

गाने के वीडियो में समर सिंह ने जैसे ही कहते हैं लेफ्ट राइट वैसे ही पाखी हेगड़े उनकी आवाज पर थिरकते हुई नजर आ रही हैं। पाखी का डांस मूवमेंट इतना गजब का है कि समर सिंह भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। पाखी के डांस को देखकर हर किसी ने दांतो तले उंगली दबा ली है, साथ ही गाने को तरह तरह के कमेंट, लाइके मिल रहे हैं और काफी तादाद में शेयर भी किए जा रहे हैं। दर्शकों को पाखी हेगड़े का नया अंदाज खूब भा रहा है। पाखी को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है। सोशल मीडिया में पाखी हेगड़े हमेशा ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

पाखी ने बताया कि यह बेहतरीन गाना है हम अपने चाहने वालों से अपील करते हैं कि आप हमारे गाने को बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दें। हमारा गाना तडका भोजपुरिया के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। हमारी और समर सिंह की कमेस्ट्री को प्यार देने के लिए धन्यवाद। समर सिंह के साथ हमारी केमेस्ट्री लोगों को एक अवार्ड शो के समय से पसंद आ रही है। इसलिए गाने को लेकर हम काफी एक्‍साइटेड हैं।

बता दें कि ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ गाने के प्रोड्यूसर जगजीत सिंह हैं। इस गाने समर सिंह और नेहा राज ने गाया है। लिरिक्‍स रवि यादव और म्‍यूजिक संजीव-अजय का है। म्‍यूजिक प्रोड्यूसर विकास यादव हैं। कोरियोग्राफर गोल्‍डी जायसवाल, बॉबी जैक्‍सन हैं। को-प्रोड्यूसर गुरनाम सिंह, हरप्रीत सिंह हैं।

इंस्ट्राग्राम  :

https://www.instagram.com/tv/CaJNnDuJgwH/

पाखी हेगड़े ने देसीस्टार समर सिंह के साथ किया “कमरिया आटोमेटिक लेफ्ट साइड”, वीडियो हुआ वायरल