“द हाट ऑफ आर्ट” चित्र प्रदर्शनी में 500 प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा बनाई गई 10,000 कलाकृतियों का अद्भुत संग्रह

मुंबई। “द हाट ऑफ आर्ट” का संचालन बॉलीवुड के अभिनेता विंदू दारा सिंह द्वारा किया जा रहा है और सबसे बड़ी बात यह है कि इस बार दिग्गज अभिनेता और फिटनेस आइकॉन सुनील शेट्टी भी इस प्रदर्शनी के मार्गदर्शन के लिए जुड़ गए हैं। ज्योति यादव और हर्षला विघे द्वारा स्थापित और संचालित यह प्रदर्शनी एक सच्ची उत्कृष्ट कृति है। प्रदर्शनी कलाकारों के अखिल भारतीय प्रतिनिधित्व को देखने का एक अनूठा अवसर है। जटिल मधुबनी और वारली पेंटिंग से लेकर लघु पेंटिंग की विस्तृत सुंदरता, गोंड पेंटिंग की आदिवासी सुंदरता, जीवंत केरल भित्ति चित्र और आकर्षक चारकोल कलाकृतियाँ, भारतीय कलात्मकता की जीवंत रचनात्मकता में लोग डूब जाएँगे।

कला के प्रति उत्साही लोगों के लिए “द हाट ऑफ आर्ट” 9 से 11 नवंबर 2023 तक गोरेगांव पूर्व स्थित नेस्को में चकाचौंध करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह कला उत्सव एक अविस्मरणीय अनुभव होने का वादा करता है।

प्रदर्शनी का आयोजन 9, 10 और 11 नवंबर 2023 को गोरेगांव पूर्व, नेस्को, मुंबई में होने जा रहा है।

“द हाट ऑफ आर्ट” के खजाने में वी.एस. गायतोंडे, तैयब माहेता, एस.एच.राजा, आर.एन.टैगोर, मुगल किंग, ए.आर.चुगताई, मक्का मदीना, एस.एम पंडित जैसे कलाकारों की प्रसिद्ध पेंटिंग देखने का सौभाग्य मिलेगा। आर. मुलगांवकर, राजनंदिनी’बाय’पाटिल प्रमुख संग्रह और एम.एफ. हुसैन, कई और प्रसिद्ध नामों के साथ ये उत्कृष्ट कृतियाँ आपकी कल्पना को प्रज्वलित करेंगी और आपकी कलात्मक यात्रा को प्रेरित करेंगी।

“द हाट ऑफ आर्ट” कला की सराहना से कहीं आगे जाता है। यह कार्यक्रम केपीसीटी फाउंडेशन के विशेष रूप से सक्षम कलाकारों को एक मंच प्रदान करता है, जिससे उन्हें अपनी अनूठी प्रतिभा और कृतियों को प्रदर्शित करने का मौका मिलता है। यह बच्चों को जगह भी समर्पित करता है, उनकी रचनात्मकता को पोषित और बढ़ावा देता है। समावेशिता और सशक्तिकरण के प्रति यह प्रतिबद्धता “द हाट ऑफ आर्ट” को वास्तव में एक विशेष और हृदयस्पर्शी आयोजन बनाती है।

“द हाट ऑफ आर्ट” में कला और संस्कृति की समृद्ध दुनिया में डूबने का यह सुनहरा अवसर न चूकें। चाहे आप कला पारखी हों या भारतीय कला की विविध सुंदरता का पता लगाना चाहते हों, यह प्रदर्शनी एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करती है। इस उल्लेखनीय कार्यक्रम में देश भर के कलाकारों की रचनात्मकता और प्रतिभा का जश्न मनाने के लिए कला प्रेमी शामिल हो सकते हैं।

“द हाट ऑफ आर्ट” चित्र प्रदर्शनी में 500 प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा बनाई गई 10,000 कलाकृतियों का अद्भुत संग्रह