डॉ सुवि स्वामी ने लॉन्च किया आईएलएस हेल्थ केयर, कैंसर का आयुर्वेदिक इलाज

डॉ सुवि स्वामी ने लॉन्च किया आईएलएस हेल्थ केयर, कैंसर का आयुर्वेदिक इलाज

पंचकोश बेस्ड कैंसर के इलाज के लिए डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित  डॉ सुवि स्वामी ने मुम्बई के जे डब्लू मेरिएट होटल में आईएलएस हेल्थ केयर लॉन्च किया। इस के माध्यम से कई जटिल बीमारियों के मरीजों का आयुर्वेदिक पद्धति से इलाज किया जाएगा। बता दें कि कैंसर स्पेशलिस्ट डॉ सुवि स्वामी के बताए गए प्रोटोकॉल की चर्चा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर की जाती है। आईएलएस केयर के डायरेक्टर समीर अमीरअली ध्रोलिया को बनाया गया है।

ईश्वरा लाइफ साइंसेज के अंतर्गत डॉ सुवि स्वामी पंचकोश आधारित मेडिटेशन के द्वारा कैंसर मरीजों का इलाज कई साल से करती आ रही हैं। वह जानी मानी कैंसर थेरेपिस्ट हैं, उन्हें इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डॉक्टरेट ऑफ थेरेपी एंड पंचकोश बेस्ड कैंसर ट्रीटमेंट के लिए उपाधि से सम्मानित किया गया था। कैंसर के इलाज में उनके बताए हुए प्रोटोकॉल 99.9 प्रतिशत कारगर सिद्ध हो रहे हैं। और इस तरह उन्होंने सैकड़ो कैंसर मरीजों की ज़िंदगी बदल दी है।

डॉ सुवि स्वामी का कहना है कि ज़िंदगी बहुत खूबसूरत है, आप इसे शांति के साथ जियें और अपने नेक कर्म करते जाएं। नकारात्मक सोच से दूर रहें और सकारात्मक विचारों को जीवन का हिस्सा बना लें।

डॉ सुवि स्वामी का मानना है कि मंत्र, ध्यान और संगीत ईश्वर के प्रति प्रेम जाहिर करने का सबसे बेहतरीन माध्यम है।

मेडिटेशन गुरु डॉ. सुवि स्वामी अध्यात्म के माध्यम से लोगों के जीवन में आई उथल पुथल पर काबू पाने का मंत्र बताती हैं। ईश्वरा लाइफ साइन्सेज़ के द्वारा उन्होंने साइंस और अध्यात्म का अनोखा मिश्रण किया है। ईश्वरा लाईफ़ साइंसेज (आईएलएस) मानसिक तनाव और चिंता तथा कई प्रकार की बीमारियों से छुटकारे का बेहतरीन स्रोत है।

डॉ सुवि स्वामी ने लॉन्च किया आईएलएस हेल्थ केयर, कैंसर का आयुर्वेदिक इलाज