मिस यूनिवर्सल 2023 के मुम्बई ऑडिशन में टीवी स्टार सना सूरी, शिल्पी चुघ रहीं स्पेशल गेस्ट

मिस यूनिवर्सल 2023 के मुम्बई ऑडिशन में टीवी स्टार सना सूरी, शिल्पी चुघ रहीं स्पेशल गेस्ट

संजीव कुमार और यूसुफ शाकिर द्वारा आयोजित शो का ग्रैंड फिनाले सितंबर में, सना सूरी का बर्थडे भी मनाया गया

यूनिवर्सल इंटरप्राइजेज एंड फिल्म्स और शोथीम प्रोडक्शन ने 30 जूलाई, 2023 को मुम्बई के शॉट में मिस यूनिवर्सल 2023 का मुम्बई ऑडिशन किया। इस ऑडिशन में ढेर सारी प्रतिभागियों ने भाग लिया। सभी मॉडल्स ने ऑडिशन में क्वालीफाई करने के लिए रैंप वॉक टेस्ट, आईक्यू टेस्ट, सवाल जवाब का टेस्ट दिया। यहां शो के दोनों आयोजक मिस्टर यूसुफ शाकिर और संजीव कुमार मौजूद थे। साथ ही स्पेशल गेस्ट और ज्यूरी मेम्बर के रूप में टीवी स्टार सना सूरी और ऎक्ट्रेस शिल्पी चुघ भी उपस्थित थीं।

इस शो के ऑर्गनाइजर ने कहा कि ग्रैंड फिनाले से पहले आने वाले दिनों में भारत के विभिन्न शहरों में कई और ऑडिशन करने जा रहे हैं। 16 सितंबर, 2023 को मुंबई में इसका फिनाले आयोजित किया जाएगा।

टीवी अदाकारा सना सूरी ने कहा कि मिस यूनिवर्सल 2023 के आयोजकों को बहुत शुभकामनाएं। इस तरह का ब्यूटी कॉन्टेस्ट करवाकर वे नई उभरती मॉडल्स को एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म दे रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट्स यहाँ काफी उत्साहित और आत्मविश्वास से भरी नजर आईं।

अदाकारा और फिटनेस ट्रेनर शिल्पी चुघ ने भी यहां इस शो के ऑर्गनाइजर्स को बधाई दी और कहा कि कभी वह भी इस तरह के कॉन्टेस्ट में प्रतिभागी के रूप में शामिल हुई थीं और आज जज के रूप में हैं। यह यात्रा आसान नहीं रहती मगर यदि आपके अंदर आत्मविश्वास है, कुछ कर गुजरने का जज़्बा है तो फिर कुछ भी असंभव नहीं है।

इस अवसर पर ऎक्ट्रेस सना सूरी और संजीव कुमार का जन्मदिन भी मनाया गया। शानदार केक काटकर सना ने सभी को केक खिलाया।

यूनिवर्सल एंटरप्राइजेज एंड फ़िल्म इन एसोसिएशन विथ शो थीम प्रोडक्शन ने काफी भव्य रूप से “मिस यूनिवर्सल 2023” के मुम्बई ऑडिशन का आयोजन किया। आयोजक ने कहा कि ब्यूटी पेजेंट मिस यूनिवर्सल 2023 का ग्रैंड फिनाले सितंबर में मुम्बई में होगा। 16 से 29 वर्ष तक की लड़कियां इस ब्यूटी कन्टेस्ट में हिस्सा ले सकती हैं। मिस यूनिवर्सल 2023 के लिए देश भर में ऑडिशन होंगे और यह एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का ब्यूटी पेजेंट होगा। इसमे बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़े स्टार्स डिज़ाइनर, कोरियोग्राफर सहित हर क्षेत्र से ज्यूरी मेम्बर होंगे।  विनर, फर्स्ट रनरअप और सेकन्ड रनरअप को बेहतरीन गिफ्ट मिलेगा। बेस्ट मॉडल्स को फ़िल्म, वेब सीरीज और म्युज़िक वीडियो में अभिनय का अवसर भी मिलेगा।

सभी कंटेस्टेंट ने यहां आयोजकों को मिस यूनिवर्सल 2023 के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और कहा कि यह एक अद्भुत और ग्रैंड लेवल का ब्यूटी कन्टेस्ट हो रहा है हम सब को एक अच्छा प्लेटफार्म मिलेगा।

संजीव कुमार, निर्देशक शोथीम प्रोडक्शन और यूसुफ शाकिर निर्देशक यूनिवर्सल एंटरप्राइजेज एंड फिल्म्स इस शो के आयोजक हैं। सिया ज़ादे शोथीम प्रोडक्शन की एसोसिएट डायरेक्टर हैं।

इस शो के ज्यूरी सदस्य और अतिथि रहे सना सूरी मॉडल और अभिनेत्री, शिल्पी चुघ फिटनेस एक्सपर्ट, मॉडल और अभिनेत्री, विद्या लाते कांबले मॉडल, पुणे, जाहिरा शेख मॉडल, पुणे, मनोज चावला वाईस प्रेसिडेंट ब्राइट आउटडोर मीडिया लिमिटेड। इस शो की एंकरिंग साहिल सरकार ने की और मॉडल्स को ऑडिशन के लिए उत्कर्षा कायरकर द्वारा तैयार किया गया। काजल एटेलियर, पुणे इस पेजेंट की ऑफिशियल डिजाइनर हैं। मुम्बई ऑडिशन को द ब्राइट आउटडोर मीडिया लिमिटेड और सिया मेक मंत्रा द्वारा सपोर्ट किया गया, जिन्होंने ऑडिशन के लिए मॉडलों के मेकअप किये। जबकि द रोलिंग पिन एंड शॉट बैंक्वेट अंधेरी इस पेजेंट के वेन्यू पार्टनर थे। मैगज़ीन पार्टनर फैशन हेराल्ड है।

 

मिस यूनिवर्सल 2023 के मुम्बई ऑडिशन में टीवी स्टार सना सूरी, शिल्पी चुघ रहीं स्पेशल गेस्ट